Donald Trump Praises Kamala Harris: जानलेवा हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस की तारीफ

Published
जानलेवा हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस की तारीफ
जानलेवा हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस की तारीफ

Donald Trump Praises Kamala Harris: अमेरिका में जल्द ही राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अमेरिका में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई। वहीं, रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति की उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच जुबानी जंग जारी है। दोनों ही दिग्गज एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं। लेकिन वहीं, डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी प्रतिद्वंद्वी और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Donald Trump Praises Kamala Harris) की तारीफ की है।

डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस की तारीफ

इन सब के बीच पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी प्रतिद्वंद्वी और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की तारीफ की है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उन पर हुए जानलेवा हमले के बाद कमला हैरिस ने उन्हें फोन किया था, और यह जानने के लिए उनसे बात की कि क्या वह ठीक हैं। इसी के साथ ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस से बातचीत अच्छी रही।

15 सितंबर को ट्रंप पर जानलेवा हमले की कोशिश

बता दें, 15 सितंबर को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर से जानलेवा हमला करने की कोशिश हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप फ्लोरिडा में पाम बीच काउंटी के इंटरनेशनल गोल्फ क्लब में खेल रहे थे। इसी बीच उनकी सुरक्षा में तैनात सीक्रेट सर्विस एजेंट को झाड़ियों में एक संदिग्ध छिपा हुआ दिखाई दिया।

संदिग्ध के पास AK-47 जैसी राइफल और ग्रो प्रो कैमरा था। ऐसे में एजेंट ने उस पर फायरिंग की, जिसके बाद वह वहां से बच कर अपनी ब्लैक SUV से भाग गया। लेकिन सीक्रेट सर्विस एजेंट ने उसका पीछा किया और उसे गोल्फ कोर्स से 60 किलोमीटर दूर पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक, गोल्फ कोर्स में हमलावर और ट्रंप के बीच की दूरी लगभग 300-500 मीटर की थी।

यह भी पढ़ें- Omar Abdullah: उमर अब्दुल्ला का दावा! “इंजीनियर राशिद BJP का कर सकते हैं समर्थन”