धोनी के जबरा फैन निकले डोनाल्ड ट्रंप

Published

नई दिल्ली/डेस्क: थलाइवा, द मैन, द मिथ, द लीजेंड , एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है, उनकी फैन फॉलोइंग इस स्तर पर है कि जब भी IPL का कोई मैच होता है या जब धोनी कोई मैच नहीं खेल रहे होते हैं, लेकिन कैमरामैन के पास एक बार धोनी दिख जाएं तो दर्शकों की संख्या करोड़ों में पहुंच जाती है।

चलिए, ये तो भारत के लोगो का उनके लिए प्यार है, लेकिन अब तो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति भी धोनी के जबरा फैन निकले। महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट के महान नामों में से एक, हाल ही में अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टी मना रहे हैं। गुरुवार को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ एक गोल्फ मैच का आयोजन किया। इस मैच में दोनों लगभग एक घंटे तक खेलते रहे।

क्रिकेट के बाद गोल्फ है दूसरा पसंदीदा खेल

धोनी, अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अक्सर गोल्फ खेलते दिखाई देते हैं। इस मैच की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और धोनी और ट्रंप की यह अनोखी मुलाकात क्रिकेट और राजनीति के प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

इसके अलावा, धोनी ने 7 सितंबर को भारतीय समयानुसार अमेरिका में आयोजित US ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच को देखने का भी आनंद लिया। इस मैच के दौरान भी धोनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, और वे अपने दोस्तों के साथ आनंद लेते हुए दिखे।

धोनी, गोल्फ के साथ ही, क्रिकेट में भी अपनी अद्वितीय पैरफॉर्मेंस के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपनी कप्तानी में IPL में 5 बार खिताब दिलाया है, और हाल ही में 2023 सीजन में भी उन्होंने इसे जीता। धोनी ने साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन वे अब भी CSK के खिलाड़ी के रूप में IPL में खेल रहे हैं।

लेखक: करन शर्मा