Donald Trump Reaction On Attack: पेनसिल्वेनिया हमले पर डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया; कहा- ‘ईश्वर ही था जिसने इस घटना को रोका’

Published

Donald Trump Reaction On Attack: पेनसिल्वेनिया में हुए जानलेवा हमले में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बाल-बाल बचे। चुनाव प्रचार के दौरान बटलर में भाषण देते वक्त उन पर गोली चली और उनके कान में गोली लगी। तुरंत इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “कल आपके विचारों और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, क्योंकि यह केवल ईश्वर ही था जिसने अकल्पनीय घटना को होने से रोका। हम डरेंगे नहीं, बल्कि अपने विश्वास में दृढ़ रहेंगे और दुष्टता का सामना करने के लिए दृढ़ रहेंगे। हमारा प्यार अन्य पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए है। हम उन लोगों के ठीक होने की प्रार्थना करते हैं जो घायल हुए और हमारे दिलों में उस नागरिक की याद है जो इतनी बुरी तरह मारा गया।”

डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा, “इस समय, यह पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है कि हम एकजुट रहें और अमेरिकियों के रूप में अपना असली चरित्र दिखाएं। मजबूत और दृढ़ रहें और बुराई को जीतने न दें। मैं वास्तव में अपने देश से प्यार करता हूं और आप सभी से प्यार करता हूं और इस सप्ताह विस्कॉन्सिन से हमारे महान राष्ट्र से बात करने के लिए उत्सुक हूं।”