नशे की हालत में की ड्राइविंग, कार हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत, 3 घायल

Published
Nagpur Car Accident
Nagpur Car Accident

Nagpur Car Accident: नागपुर में एक एक्सीडेंट का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है कि किस तरीके से कार में बैठकर लड़कें ड्राइविंग कार रहे हैं, सभी युवाओं की उम्र 19 से 20 साल की बीच में है। कार में 5 छात्र सवार थे, एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि दो की मृत्यु हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल है। यह सभी युवक अपने एक मित्र की जन्मदिन पार्टी मना कार आ रहे थे। यह दुर्घटना सुबह 2:30 पर नागपुर सामने रोड पर हुई है। यह सभी छात्र शराब की पार्टी कारके रवाना हुए थे। घर में किसी को बताएं बिना पिता की कार लेकर रवाना हो गए थे।

तेज म्यूजिक की वजह से छूटा कार से नियंत्रण

शराब की पार्टी करने के बाद उनकी बिरयानी खाने की इच्छा हुई। बिरयानी की खोज में वह घर से रवाना हुए, मौज मस्ती के मूड में होने से ऊंची आवाज में म्यूजिक सिस्टम बज रहे थे और इस दौरान उन्होंने क्लिप भी बनाई। मौज मस्ती के धुन में उन्होंने कार की तेज गति का एहसास नहीं हो पाया एवं कार से नियंत्रण छूट गया। कार बैरिकेड से टकराने के बाद तीन-चार बार पलटी खाकर ठहर गई, छात्रों में शराब सेवन का भी प्रमाण मिला है।

2 की मौत, 3 घायल

नागपुर के पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंघल ने बताया कि अस्पताल में भर्ती तीन छात्रों में से दो की हालत में मामूली सुधार हुआ है। एक की अवस्था चिंताजनक है एवं दो की मृत्यु हो गई है। यह बच्चे कार में बैठकर रिल बना रहे थे, और गलत तरीके से गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई। गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है। इससे लग रहा है की गाड़ी कितनी स्पीड में थी।

लेखक: रंजना कुमारी