शराबी ने जमादार पर किया जानलेवा हमला

Published

बिहार/नालंदा: नालंदा जिले में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. एक तरफ शराब माफिया तस्करी करने के लिए अलग- अलग तरीके अपना रहे हैं तो दूसरी ओर शराबियों को पकड़ने जा रही पुलिस टीमों पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं.

शराबी ने जमादार पर किया हमला


नालंदा जिला के ओंगारी थाना क्षेत्र के गोमहर गांव में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश शराब पीकर गांव में माहौल खराब कर रहे हैं. सूचना मिलने पर शराबियों को पकड़ने गई पुलिस पर एक शराबी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. यह हमला इतना तेज था कि ओंगारी थाना के जमादार विजय शंकर सिंह का हाथ बुरी तरह कट गया.

घायल जमादार का इलाज जारी


मिली जानकारी के अनुसार जमादार विजय शंकर सिंह ने शराब कारोबारी को जैसे ही पकड़ने का प्रयास किया तो शराबी ने विजय कुमार सिंह पर हसूली से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस हमले में विजय कुमार का हाथ बुरी तरह से कट गया. घायल विजय कुमार सिंह को उनके साथियों ने भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है.

आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा: थानाध्यक्ष


औंगारी थानाध्यक्ष अनिता कुमारी ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले के बाद पुलिस जब गिरफ्तारी करने गई तो दूसरी बार भी शराबी ने हमला किया जिसमें कई पुलिस वाले बाल बाल बचे. प्रशासन का दावा है कि इस हमले में शामिल आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

बिहार/नालंदा: