गोपालगंज पुलिस के एक्शन से शराब तस्करों के फूले पांव

Published

गोपालगंज/बिहार: शराब व्यवसाय को रोकने के लिए बिहार पुलिस एक्शन मोड पर है. कई शराब व्यापारियों को हालिया दिनों में गिरफ्तार किया गया है. शराब तस्करों के खिलाफ गोपालगंज पुलिस को भी बड़ी सफलता हाथ लगी. गुप्त सूचना के आधार पर गोपालगंज पुलिस ने छापेमारी कर 615 लीटर विदेशी शराब बरामद किया. बता दें कि विदेशी शराब के साथ ही साथ पुलिस ने 2 नाव भी बरामद किया है.

भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त

पुलिस ने यह कार्रवाई जादोपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के पास गंडक नदी में की है. इस कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर पुलिस को देखकर फरार हो गये जिसके कारण कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. सदर डीएसपी प्रांजल कुमार ने बताया कि बीते रात में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि यूपी से बिहार में गंडक नदी के रास्ते दो नाव पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है.

ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी: DSP

इस सूचना के आधार पर जादोपुर और विशम्भरपुर पुलिस ने टीम गठित कर विशुनपुरा गांव के पास गंडक नदी में छापेमारी कर दो नाव सहित 615 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया. पुलिस की आने की सूचना मिलते ही शराब तस्कर भागने में सफल हो गये. डीएसपी ने कहा कि शराब तस्करी के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने शराब तस्करों को चेतावनी दी और कहा कि ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

रिपोर्ट: शील श्रीवास्तव

लेखक: आदित्य झा