डूंगरपुर की दीपिका कुवैत में जाकर बनी नजीरा, 4.59 मिनट के वायरल वीडियो में इस्लाम कबूलने का किया जिक्र, ससुर पर लगाया गंभीर आरोप

Published
Dungarpur's Deepika went to Kuwait and became a vision, viral video
Dungarpur's Deepika went to Kuwait and became a vision, viral video

डूंगरपुर। जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव की दीपिका अपने 2 मासूम बच्चों को छोड़कर समुदाय विशेष के प्रेमी के साथ कुवैत चली गई. वहीं डेढ़ महीने बीत जाने के बाद अब दीपिका का 4.59 मिनट का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें वह खुद को नजीरा बता रही है. वहीं वीडियो में इस्लाम कबूलने का भी जिक्र किया है. दीपिका ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों पर टॉर्चर करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

नजीरा ने लगाए गंभीर आरोप

इतना ही नहीं दीपिका से नजीरा बनी महिला ने अपने पति और उसके परिवार के लोगों पर गंभीर आरोप लगाया. उसका कहना है कि उसका ससुर उसके साथ गलत हरकत करता था, लेकिन पति को बताने के बाद भी उन्होंने कोई मदद नहीं की. हालांकि ये आरोप कितने सही है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

बता दें कि दीपिका पाटीदार का लव जिहाद का शिकार होने का मामला सामने आने के बाद परिवार के लोग उसे वापस घर वापसी की मांग कर रहे हैं. दीपिका के पति ने इसको लेकर 13 जून को चितरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें कहा गया कि दीपिका अपने 2 बच्चों को छोड़कर गुजरात के हिम्मतनगर नवाघरा निवासी इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई.

वहीं मामले को लेकर दीपिका और उसके ससुराल वालों का कहना है कि उसका ब्रेन वॉश किया गया है, उसका धर्म परिवर्तन किया गया है. इस मामले में अब दीपिका पाटीदार का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दीपिका ने मुस्लिम समाज के अभिवादन सलावालिक्कूम से शुरुआत की है.

इसमें दीपिका ने खुद दीपिका उर्फ नजीरा नाम कहकर बोला.कहा कि मेरे घर छोड़ने के पीछे कारण मैं वहां बहुत परेशान थी. मेरे साथ 10 सालों से क्या क्या हो रहा था. ये सब मेरे बच्चे हैं इसलिए बर्दाश्त कर रही थी. लेकिन ये बर्दाश्त नहीं हुआ तब ये कदम उठाया है. कहा कि कुवैत में भी कई लोग फोन कर धमकियां देते हैं.

Also Read- अंजू को आई भारत की याद, कहा- I LOVE MY INDIA

उसने कहा कि उसके ससुराल, गांव के लोग जब उसे परेशान किया जा रहा था तब कहां थे. उस समय उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. अभी यहां कुवैत में भी कितने ही लोग फोन कर धमकियां देते है. फोन कर ब्लैकमेल करते हैं. मैं इससे परेशान हो गई हूं. मेरे साथ गलत हो रहा था. इसलिए मुझे ये कदम उठाना पड़ा. मुझे मेरे बच्चे मेरी जान से भी प्यारे है.