डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन नहीं रहे, आज सुबह तड़के हुआ निधन

Published
Firoz Khan
Firoz Khan

नई दिल्ली/डेस्क: बदायूं के प्रसिद्ध फिल्मी कलाकार फिरोज खां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उनका निधन सुबह करीब 3 बजे हुआ. इस हादसे से बदायूं में मातम का माहौल छा गया है.

नहीं रहे फिरोज खां

बदायूं के प्रसिद्ध फिल्मी कलाकार फिरोज खां डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन अब इस दुनिया में नहीं रहे. आज सुबह तड़के उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है. आपको बता दें कि उन्होंने टी.वी सीरियल जैसे भाभी जी घर पर हैं, जीजा जी छत पर हैं, साहब बीबी और बास, हप्पू की उल्टन पल्टन, शक्तिमान, अद्नान सामी के गाने, थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे सहित अनेक फिल्मों में भी काम किया था.

बदायूं क्लब में अंतिम प्रस्तुति

फिरोज कुछ समय से बदायूं आये हुए थे और यहां रह कर भी आयोजनों और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रस्तुति दे रहे थे. उन्होंने बीते 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी अंतिम प्रस्तुति दी जिसे लोंगो ने खूब सराहा था. आज उनके निधन से सब अचंभित और दुखी हैं.

कलाकारों ने व्यक्त किया शोक

अपने अंतिम आयोजन में उन्होंने अमिताभ बच्चन के अनेक डायलॉग के जरिए लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया था. बता दें कि उन्होंने अनेक फिल्मी कलाकारों, दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र, सनी देयोल आदि आवाजों में प्रस्तुति दी थी. उनके निधन पर बदायूं क्लब के सचिव डॉ. अक्षत अशेष सहित स्थानीय कलाकारों ने शोक व्यक्त किया.

लेखक- वेदिका प्रदीप