सीएम अरविंद केजरीवाल की आप मुख्यालय से गूंज, आधे घंटे बैठेंगे सड़क पर

Published
Delhi CM Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

नई दिल्ली/डेस्क: आज सीएम केजरीवाल ने बीजेपी मुख्यालय जाने का ऐलान किया था. उससे पहले सीएम केजरीवाल ने दिल्ली स्थित आप मुख्यालय पर एक जनसभा को संबोधित किया.

बीजेपी का ‘ऑपरेशन झाड़ू’

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ‘ऑपरेशन झाड़ू’ के बारे में भी बताया. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने का प्लान बनाया है ‘ऑपरेशन झाड़ू’. प्रधानमंत्री का कहना है कि AAP बहुत तेजी से बढ़ रही है, यह प्रधानमंत्री के शब्द हैं जो मुझे उन लोगों ने बताया जो उनसे मिले हैं.”

“AAP 140 करोड़ लोगों की पार्टी है”

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे यह भी कहा, ” उन्हें(भाजपा) लगता है कि वे इस तरह से AAP को खत्म कर देंगे, AAP का विनाश कर देंगे. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि ये AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं है. ये ‘AAP’ 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है. जिस तरह के काम हमने दिल्ली और पंजाब में किए हैं, 75 सालों में इस देश के लोगों ने कभी नहीं देखे.”

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान

आपको बता दें, दिल्ली सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह आधे घंटे सड़क पर बैठेंगे और अगर बीजेपी उन्हें गिरफ्तार नहीं करा सकी तो यह बीजेपी की हार होगी.

लेखक- वेदिका प्रदीप