AAP राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी की छापेमारी, BJP पर भड़के मनीष सिसोदिया

Published
AAP राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा

AAP Rajya Sabha MP Sanjeev Arora: ईडी सोमवार यानी आज सुबह (7 अक्टूबर) AAP राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के जालंधर स्थित घर पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी की खबर सामने आने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया मोदी सरकार पर हमलावर है। मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “आज फिर मोदीजी ने अपने तोते मैना को खुला छोड़ दिया है।”

मनीष सिसोदिया ने किया सरकार पर हमला

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, “आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया। कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्ज़ी केस बनाने मैं। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएँगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।”

संजय सिंह ने भी बीजेपी पर किया हमला

वहीं, मामले में आप सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी सरकार को घेरते हुए सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले पहुँचे है। मोदीजी की फ़र्ज़ी केस बनाने वाली मशीन २४ घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ED को समझ नहीं आ रहा। ये एजेंसियों कोर्ट को नही मानती, सिर्फ़ अपने आका की मानती है। लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है। फ़र्ज़ी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी।”

ईडी क्यों कर रही छापेमारी?

खबरों की मानें तो ईडी सूत्रों का कहना है कि AAP राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा का अपना बिजनेस है। उन्होंने फ्रॉड करके जमीन एलॉट कराई थी। उसी मामले में ईडी छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और PM मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू का राष्ट्रपति भवन में किया स्वागत