ईडी का आरोप, जानबूझकर सीएम केजरीवाल खा रहे आम, पूड़ी और मीठा

Published

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव का कल पहला चरण है लेकिन आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ईडी ने एक बार फिर सीएम केजरीवाल पर शिकंजा कस दिया है.

दरअसल, बीते दिनों सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal Tihar) के वकील ने कोर्ट को एक एप्लीकेशन लिखा था जिसमें सीएम के शुगर लेवल को बढ़ता देख अर्जी लगाई थी कि सीएम केजरीवाल का इलाज उनके निजी डॉक्टर से हो.

एप्लीकेशन पर ईडी का जवाब

लेकिन अब दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट में ई़डी ने इस एप्लीकेशन का ऐसा जवाब दिया है जिससे सीएम केजरीवाल की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं. ईडी ने दावा करते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल जानबूझकर ज्यादा मीठा खा रहे हैं जिससे उनका शुगर लेवल और बढ़ जाए और उनको मेडिकल आधार पर जमानत मिल सके.

इतना ही नहीं, कोर्ट में ईडी ने यह भी कहा कि CM केजरीवाल (CM Kejriwal Tihar) को टाइप-2 डाइबिटीज है लेकिन फिर भी वह जेल में आलू पूड़ी, आम और मीठा का सेवन कर रहे हैं. वह ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं.

सीएम के वकील का जवाब

इस आरोप पर सीएम केजरीवाल ने भी पलटवार किया है. दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट में ED के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल के वकील विवेक जैन ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब किया गया खाना ही दिया जा रहा है. साथ ही ईडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम केजरीवाल के वकील ने कहा कि मीडिया में खबर बनाने के लिए ED ऐसे आरोप लगा रही है.

लेखक- वेदिका प्रदीप