गंदी बात में नाबालिगों के ‘गंदे सीन’ को लेकर Ekta Kapoor ने दी सफाई, कहा दिन-प्रतिदिन की कार्रवाई में शामिल नहीं 

Published

नई दिल्ली। Ekta Kapoor और उनकी माँ शोभा कपूर पर  ALT Balaji की वेब सीरीज़ गंदी बात के लिए POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किए गए मामले को लेकर, ALTBalaji ने  दावों का खंडन करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है. LTBalaji ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक आधिकारिक बयान साझा कर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि निर्माता कंपनी पॉक्सो समेत सारे कानूनों का पालन करती है और जो भी आरोप  लगाए गए हैं वो गलत है.

 Ekta Kapoor ने किया दावों का खंडन किया

आधिकारिक बयान में कहा गया है, “वेब सीरीज गांधी बात के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में  एएलटी डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड  स्पष्ट करती है कि यह POCSO अधिनियम सहित सभी लागू कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी द्वारा नाबालिगों की सगाई का कोई भी संदर्भ पूरी तरह से गलत है।

बयान में आगे स्पष्ट किया गया है कि Ekta Kapoor और उनकी माँ शोभा कपूर की जोड़ी कंपनी के दैनिक कार्यों में शामिल नहीं है और इसे अलग-अलग टीमों द्वारा प्रबंधित किया जाता है। बयान के अंत में कहा गया है, कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है। चूंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए कंपनी विस्तार से टिप्पणी करने से परहेज करती है।”

क्या है आरोप 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, Ekta Kapoor और उनकी माँ शोभा कपूर पर ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहे गंदी बात सीजन 6 के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों से जुड़े अनुचित दृश्य दिखाने का आरोप लगाया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड, एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई के एमएचबी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295-ए, आईटी एक्ट और पोक्सो एक्ट की धारा 13 और 15 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : 10वीं में 78% अंक और लॉरेंस बिश्नोई को मानता है आदर्श, जानें कौन है बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में आरोपी धर्मराज कश्यप 

शिकायत में लिखा है कि फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 के बीच ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाए गए थे। हालांकि, यह विवादित एपिसोड फिलहाल इस ऐप पर स्ट्रीम नहीं हो रहा है।