Elvish Yadav ने रचा इतिहास, पहली बार Wild Card Contestant बना Big Boss का winner

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बिग बॉस ओटीटी 2′ का सफर, जो 17 जून को शुरू हुआ था, 14 अगस्त सोमवार को समाप्त हो गया। इस दौरान, दर्शकों ने बेताबी से इंतजार किया कि कौन इस सीजन का विजेता बनेगा। और, इस संघर्षपूर्ण मार्ग में, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने शो का खिताब अपने नाम किया है।

Wild Card Contestant बना Big Boss का winner

यह विजय उनके लिए एक महत्वपूर्ण पल है, क्योंकि इस सीजन में पहली बार हुआ कि एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने शो का खिताब अपने नाम किया।

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया था। उन्होंने शो के दौरान यूट्यूबर के रूप में नए-नए धमाके किए और अविनाश सचदेव, अभिषेक मल्हान, और मनीषा रानी जैसे मजबूत कॉम्पिटिटर्स के साथ मुकाबला किया।

उन्होंने घरवालों के साथ साथ लोगों का भी खूब मनोरंजन किया और अपनी बिग बॉस जर्नी को यादगार बनाया। उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ साथ ही 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी अपने नाम की।

ग्रैंड फिनाले में, अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप और मनीषा रानी सेकंड रनरअप रहे। फिनाले का आयोजन मनोरंजनपूर्ण रहा और दर्शकों को बेहद आनंद आया।

काफी लोकप्रिय हैं एल्विश यादव

वाइल्ड कार्ड से लेकर विजेता बनने तक, एल्विश यादव ने एक अद्वितीय सफर तय किया। वे फेमस यूट्यूबर हैं और उनकी शॉर्ट फिल्में उन्हें लोकप्रियता दिलाने में मदद करती हैं। ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ और ‘एल्विश यादव’ नाम के चैनलों पर उनके 4.7 मिलियन और 10 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

एक चैनल पर वो रोस्ट वीडियोज बनाते है, जबकि दूसरे चैनल पर वे दैनिक जीवन की विभिन्न पहलुओं को साझा करते हैं। एल्विश यादव गुरुग्राम के पास वजीराबाद गांव के रहने वाला है अभी केवल 24 साल के ही हैं। वे अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 58 में रहते हैं।

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपनी उपलब्धियों के बारे में दर्शकों को संवादित किया, जिनमें वे ‘सिस्टम क्लोदिंग’ के संस्थापक के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से बीकॉम में ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की है।

लेखक: करन शर्मा