जहर, धुआ, शराब और शबाब का सौदागर निकला… Big Boss ओटीटी विनर एल्विश यादव… जानिए पूरा सच!

Published

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनगर एल्विश यादव जिनको युवाआ अपना यूथ आईकन मानते थे। उस एल्विश यादव की मुश्किलें अब बड़ चुकी है। क्योंकि एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज हुई है। एल्विश पर आरोप है कि वों क्लबों और रेव पार्टियों में सांपो का जहर और उनकी बाइट प्रोवाइड कराने का काम करते हैं।

एल्विश पर कैसे लगे आरोप?

एल्विश पर ये आरोप PFA ऑर्गेनाइजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर तैनात गौरव गुप्ता ने लगाए हैं। गौरव गुप्ता जिस ऑर्गेनाइजेशन में काम करते हैं उसको मेनका गांधी संचालित करती हैं। गौरव गुप्ता ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि नोएडा और एनसीआर के कुछ फार्महाउस में एल्विश यादव और कुछ यूट्यूबर जिंदा सापों के साथ के वीडियो शूट कराते हैं। साथ ही रेव पार्टियां करते हैं। इन पार्टियों में विदेशी लड़ियों को बुलाकर स्नेक वैनम व नशे को परोसा जाता है।

कैसे किया गया स्टिंग ऑपरेशन?

गौरव गुप्ता ने मीडिया को बताया कि मिली जानकारी के अनुसार हमारे मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया, जिसके बाद उसने एल्विश से नोएडा में रेव पार्टी कराने और सांपों व कोबरा वैनम का इंतजाम कराने के लिए कहा गया था। जिसके बाद एल्विश ने अपने एजेंट राहुल का मोबाइल नंबर दिया और कहा कि इससे मेरा नाम लेकर बात कर लो।

जब राहुल से बात हुई तो वो एल्विश के नाम पर पार्टी कराने को मान गया। इसके बाद उसने कहा कि आप जहां कहेंगे, वहां मैं सांपो और अपने साथियों के साथ पहुंच जाऊंगा।

सेवरोन बैंक्विट हॉल में रखी गई थी पार्टी

बता दें कि जब पार्टी का वैन्यू तय हो गया तो 2 नवंबर को सेक्टर 51 स्थित सेवरोन बैंक्विट हॉल में पार्टी के लिए राहुल अपने आदमियों के साथ पुहंच गया। गौरव गुप्ता ने बताया कि इसकी सूचना हमने पहले ही DFO नोएडा को दे दी थी। जैसे ही सभी लोग पार्टी शामिल होने के लिए वैन्यू पर पहुंचे तो पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पांच लोगों को सांप और 20 एमएल सांप के जहर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को तस्करों के पास से 9 सांप मिले

बता दें कि पुलिस ने जिन 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनमें- राहुल, टीटूनाथ, यजकरन, नारायण और रविनाथ का नाम शामिल है। पुलिस को इनके पास से 9 सांप मिले। जिनमें 5 कोबरा सांप, एक अजगर सांप, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक सांप मिले।  

एल्विश पर क्या हैं आरोप?

पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR में मुख्य अभियुक्त  बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव हैं। एल्विश पर आरोप है कि नोएडा और NCR में सांपो की बाइट वाली रेव पार्टियां ऑर्गनाइज़ कराते थे। नोएडा के सेक्टर 49 थाने में एल्विश समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बात दें कि एल्विश यादव एक फेमस यूट्यूबर हैं। जिनका युवाओं में काफी क्रेज भी देखने को मिलता है। या यूं कहें कि युवा उनको अपना यूथ आइकन मानते हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और शो को जीतकर इतिहास रच दिया था।

ट्विट कर स्वाती मालीवाल ने हरियाणा के सीएम को घेरा

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि, “अभी खबर में देखा कि Youtuber Elvish Yadav पर FIR हुई है। आरोप है कि ELVISH ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है। और इस आदमी को हरियाणा के CM मंच से प्रमोट करता है। एक तरफ़ @SakshiMalik , @BajrangPunia जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है। इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी। वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं…”

पार्टी में मौके पर नहीं मिला था एल्विश यादव!

बता दें कि पुलिस को पार्टी में मौके पर सिर्फ पांच लोग ही मिले थे। उस दौरान एल्विश यादव नहीं मिले थे। लेकिन पुलिस ने जिन पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उसने कहीं न कहीं एल्विश के तार जुड़े होने का अंजादा लगा रही है। फिलहाल पुलिस ने एक टीम का गठन करके एल्विश की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस जल्द ही एल्विश को गिफ्तार कर लेगी।

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर जारी किया बयान

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके कहा गया है कि वह इस मामले में पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हैं। देखें वीडियो…

इस मामले में भाजपा सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की संस्थापक मेनका गांधी ने कहा, “उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड-1 अपराध है – यानी सात साल की जेल…PFA ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं।