Viral Video: ट्रेन के इंजन में घुसकर रील बनाना पड़ा भारी, दो युवक गिरफ्तार

Published

Viral Video: मुंबई के कासारा स्टेशन पर दो युवकों की खतरनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों युवक ट्रेन के इंजन में घुसकर मोटरमैन की सीट पर बैठकर इंस्टाग्राम रील बना रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही रेलवे प्रशासन हरकत में आ गया और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना तब हुई जब दोनों युवकों ने बिना अनुमति के मोटरमैन के केबिन में प्रवेश किया और वहां से रील बनाना शुरू कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। बाद में एक वीडियो जारी कर दोनों आरोपियों ने अपनी गलती मानी और लोगों से अपील की कि वे ऐसी गलती न करें।

मध्य रेलवे ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा की। इसमें उन्होंने कहा, “नियमों का उल्लंघन न करें! कासारा स्टेशन पर मोटरमैन के केबिन में बिना अनुमति के प्रवेश करने पर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।”

रेलवे ने यह भी चेतावनी दी कि रील बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालना कभी भी सही नहीं है और ऐसी किसी भी घटना की रिपोर्ट तुरंत 9004410735 या 139 पर कॉल करके दें।