नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर सभी को मिलेगा फ्री वीजा, पढ़ें पूरी खबर !

Published

Neeraj Chopra Gold In Paris And Free Visa For All: पेरिस ओलंपिक में भारत के खाते में अब तक 3 मेडल आ चुके हैं और भारत ने अब तक सभी ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं। अब भारतीय फैंस को गोल्ड मेडल का इंतज़ार है जिसके लिए फैंस स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से काफी उम्मीदें लगा रहे हैं। नीरज चोपड़ा ने इससे पहले टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीत था.और अब अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में भी गोल्ड जीत जाते हैं, तो उससे देशवासियों को खुशी के साथ-साथ बड़ा फायदा होने वाला है।

असल में भारतीय मूल के वीजा स्टार्टअप एटलस कंपनी के सीईओ मोहक नाहटा ने इस बात का वादा कर दिया है अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतते हैं, तो भारत के सभी नागरिकों को दुनिया के किसी भी देश में जाने के लिए फ्री वीजा दिया जाएगा। मोहक नाहटा ने अपनी लिंक्डइन पोस्ट के ज़रिए इस बारे में बात की पुष्टि की है, पहले उन्होंने एक पोस्ट की थी, जिसमें वीजा देने का वादा किया था। अब मोहक नाहटा ने डिटेल में बताया कि कैसे और किसे नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर वीजा मिलेगा

लेकिन फिर बाद में अपनी एक दूसरी पोस्ट में वीजा के बारे में विवरण देते हुए एटलस के सीईओ ने लिखा, “30 जुलाई को मैंने नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर सभी को फ्री वीजा देने का वादा किया था. उसके बाद से कई लोगों ने इसकी डिटेल के बारे में पूछा था, तो यहां जानिए.”

डिटेल में मोहक नाहटा ने बताया कि अगर नीरज चोपड़ा गोल्ड हासिल करते हैं, तो हम सभी यूजर्स को एक पूरे दिन के लिए एक फ्री वीज़ा देंगे. आगे उन्होंने बताया कि वीजा पूरी तरह से फ्री होगा. इसके आगे कहा गया कि आप किसी भी देश का वीजा ले सकते हैं।