‘कराची टू नोएडा’ फिल्म में सीमा हैदर का किरदार निभाएंगी फलक फरहीन

Published

नई दिल्ली/डेस्क: इन दिनों सचिन और सीमा हैदर की चर्चाएं पूरी दुनिया में हो रही है और हो भी क्यों ना, इन दोनों के प्यार की कहानी ही कुछ ऐसी है जो हर किसी को पच नहीं पाएगी। सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची शहर की रहने वाली है जबकि सचिन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। दोनों को PUBG के जरिये एक-दूसरे से प्यार हुआ और सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई। दोनों की कहानी बिल्कुल किसी फिल्म की तरह लगती है, तभी तो अब सचिन और सीमा को लेकर फिल्म बनाई जा रही है जिसका नाम है ‘कराची टू नोएडा’।

फिल्म के लिए नोएडा में ऑडिशन भी रखा गया था। जिसके लिए 60 से ज्यादा कलाकारों ने ऑडिशन दिया। हालांकि फिल्म के लिए सीमा हैदर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मिल चुकी है। ‘कराची टू नोएडा’ फिल्म को जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के अमित जानी बना रहे है। जिसके लिए उन्होंने मॉडल और एक्टर फहरीन फलक को सलेक्ट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में थ्रिल और सीमा हैदर के जासूसी का तड़का देखने को मिलेगा। हालांकि रियल लाइफ सीमा जासूस है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कौन है फलक फहरीन ?

फलक फहरीन एक मॉडल और अभिनेत्री है उन्होंने अपनी पढ़ाई जामिया यूनिवर्सिटी से की है। इससे पहले फहरीन सलमान खान, अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी है। फहरीन ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एक पाकिस्तानी एंकर का किरदार निभाया था। जिसके बाद अब उनको सीमा हैदर जैसे चर्चित किरदार को निभाने की जिम्मेदारी मिली है।

सीमा हैदर को मिला चुका है एक्टिंग का ऑफर

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए पहले अमित जानी ने सीमा किरदार को एक्टिंग का ऑफर दिया था जिसके लिए सीमा हैदर ने भी हामी भरी थी लेकिन यूपी एटीएस की जांच के चलते उनके पास समय नहीं था तो वे इस फिल्म में एक्टिंग नहीं कर पाएंगी। सीमा और सचिन की कहानी हर कोई जानना चाहता है इसलिए फिल्म को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। हालांकि फिल्म में सचिन के किरदार के लिए अभी कोई एक्टर फाइनल नहीं हो पाया है।

लेखक: विशाल राणा