Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में पेड़ से लटका मिला दो युवतियों का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published
Farrukhabad News
Farrukhabad News

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद से एक मामला सामने आया जहां दो युवतियों के शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले हैं। युवतियों के शव मिलने के बाद यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, मृत युवतियों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस (Farrukhabad News) ने युवतियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू में जुट गई है।

पूजा करने गईं थी दोनों युवतियां

दोनों युवती देर रात जन्माष्टमी पर मंदिर में पूजा करने के लिए गईं थी। वापस घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। सुबह में दोनों सहेलियों के शव एक साथ एक ही फंदे से आम के पेड़ पर लटके हुए मिले।

दोनों थी अच्छी दोस्त

वहीं, मृत युवतियों में से एक के पिता पप्पू ने कहा, “वे रात 9:30 बजे तक मेरे साथ मंदिर में थीं। हम सब वापस आ गए लेकिन वे फिर बाहर चली गई, मैं सो गया। आधी रात को जब मैं उठा तो वे मुझे नहीं मिली। सुबह देखा तो वे दोनों एक ही दुपट्टे में लटकी हुई थीं। मुझे लगता है कि किसी ने दोनों लड़कियों की हत्या करने के बाद उन्हें लटकाया है। मुझे नहीं पता कि पुलिस ने इस मामले में क्या कार्रवाई की है।”

एसपी ने बताया कि दोनों का शव एक ही दुप्पटे में लटका मिला। पोस्टमार्टम के बाद ही मामले की जांच हो पाएगी। जिस जगह यह घटना हुई है वहां से फोन और सिम कार्ड मिला है। परिजनों द्वारा केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Champai Soren: भाजपा में शामिल होने पर चंपई सोरेन ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा-नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर…