दो शिक्षकों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Published

गोपालगंज/बिहार: गोपालगंज के अहियापुर मिडिल स्कूल से एक ऐसी वीडियो सामने आई जिसकी खूब चर्चा हो रही है. विजयीपुर प्रखंड के अहियापुर मिडिल स्कूल का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में मिडिल स्कूल की शिक्षिका और शिक्षक के बीच में चप्पल और लात घुस्सों से मारपीट हो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रभार लेने के लिए चल रहा विवाद

यह विवाद रीना बैठा और अमरेश तिवारी के बीच हुआ. बता दें कि दो नियोजित शिक्षक रीना बैठा और अमरेश तिवारी के बीच प्रभार लेने को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शिक्षिका रीना बैठा स्कूल के बरामदे में कुर्सी पर बैठकर बच्चों को पढ़ा रही है. इसी दौरान अमरेश तिवारी वहां आते हैं और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. बहस के दौरान रीना बैठा ने अमरेश तिवारी की चप्पल से पिटाई कर दी. अमरेश तिवारी ने भी रीना बैठा पर लात घूसों की बरसात कर दी.

शिक्षकों को जारी किया गया नोटिस

लगभग 2 मिनट का मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बारे में विजयीपुर के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ओम प्रकाश यादव ने बताया कि उन्हें भी इस वीडियो की जानकारी मिली है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में दोनों शिक्षकों को नोटिस दिया गया है और स्पष्टीकरण मांगा गया है. 

रिपोर्ट: सुशील श्रीवास्तव

लेखक: आदित्य झा