सीमा-सचिन की मोहब्बत पर फिल्म तैयार ! सीमा ने बनाया फरहीन को सुपरस्टार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: सीमा हैदर काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है, हर कोई उनकी लव स्टोरी जानने के लिए बेताब है कि क्या सचिन और सीमा की मोहब्बत सच्ची है ? या फिर कोई साजिश है? इसी के साथ अब जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के अमित जानी सीमा हैदर पर एक फिल्म बनाने जा रहे है ? और फिल्म का नाम होगा ‘कराची टू नोएडा’.

अमित जानी का कहना है कि सीमा और सचिन को लेकर अभी भी लोगों के जेहन में कई सवाल है, और फिल्ममेकर का काम होता है जनता के सामने सही तस्वीर दिखाना….इसलिए हम जल्द इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ करेंगे. इस फिल्म को लेकर नोएडा में ऑडिशन भी हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस ऑडिशन में 60 एक्ट्रेस और एक्टर्स आए थे, फिल्म में सीमा हैदर के रोल के लिए कई कलाकारों ने ऑडिशन दिए. जिसमें से एक सीमा का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस को चुना गया, जिसकी अदा, आवाज़ और चेहरा सब सेम टू सेम सीमा हैदर की तरह दिखता है, जी हाँ पहली नज़र में ये एक्ट्रेस बिलकुल सीमा हैदर की डुप्लीकेट लगती है. इस एक्ट्रेस का नाम है फरहीन फलक.

फरहीन ने इससे पहले रणबीर कपूर और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ काम किया है. ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म में फरहीन फलक ने एक पाकिस्तानी एंकर का किरदार भी निभाया था. लेकिन अब फिल्म में सीमा हैदर का किरदार फरहीन फलक निभाएंगी, अब सवाल है कि सचिन का किरदार कौन निभाएगा, यह अभी तय नहीं हुआ है. जैसे ही सचिन के किरदार के लिए कोई एक्टर सेलेक्ट होता है. हम आपको इसका अपडेट ज़रूर देंगे.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें, कि फिल्म कराची टू नोएडा में सीमा हैदर को भी रोल ऑफर किया गया था, लेकिन अभी यूपी ATS की तरफ से उनके ऊपर जांच चल रही है, इसलिए सीमा हैदर ने कहा था कि यूपी ATS से क्लीन चिट मिल जाती है तो मैं उसमें काम करूंगी. फिलहाल तो अब लोगों को इस फिल्म के टीज़र का इंतज़ार है, देखते है इस फिल्म का टीज़र कब रिलीज़ होता है.

लेखक: इमरान अंसारी