योग सीखने आई विदेशी महिला की मुंगेर में हुई मौत

Published

मुंगेर/बिहार: मुंगेर में एक विदेशी महिला की मौत हो गई जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा और मामले के छानबीन में जुट गई. बता दें कि विदेशी महिला मुंगेर के योग आश्रम में योग कोर्स सीखने के लिए आई थी और पिछले एक महीने से वह आश्रम में रहकर योग सीख रही थी.

योग सीखने आई थी मुंगेर

मुंगेर के नीलम सिनेमा के पास स्थित सेवायान हॉस्पिटल में बुल्गेरिया निवासी 46 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जो महिला योग आश्रम में एक महीने से रह रही थी. सुबह बेहोश मिलने के बाद महिला को सेवायान हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल भेज दिया.

इलाज के दौरान हुई मौत

बता दें कि मृतक का नाम डेनिएला बोगोमिलोवा मोल्चोव्स्का है, जो दक्षिण पूर्व यूरोप के जकेनिया बुलगारिया सोफिया शहर की रहने वाली है. बता दें कि मृतक विदेशी महिला एक महीने पहले योग सीखने मुंगेर योग विद्यालय आई थी. महिला पहले भी दो बार बिहार योग विद्यालय आ चुकी है. आसपास के लोगों ने बताया कि रात से महिला होश में नहीं थी. इस स्थिति में महिला को  प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

रिपोर्ट: रोहित

लेखक: आदित्य झा