सोफे के लिए गुंडा बना बीजेपी का पूर्व विधायक! व्यापारी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Published

बाराबंकी/उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में जिस उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियाओं का मीटर डाउन रहता है। उसी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक सोफा व्यापारी ने बीजेपी के पूर्व विधायक पर आरोप लगाया है कि बीजेपी के पूर्व विधायक ने उसकी दुकान से सोफा खरीदा था। जिसका पूरा पैसा उन्होंने अभी तक नहीं दिया है।

कई बार पैसा मांगने के बाद भी जब पूर्व विधायक ने पैसे नहीं दिए, तब वह एक दिन उनके घर गया था। व्यापारी के मुताबिक घर जाकर पैसे मांगने पर पूर्व विधायक के लोगों ने उसके साथ काफी मारपीट की। पूर्व विधायक के लोगों ने उसे घर के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

53 हजार के लिए दबंग बना पूर्व विधायक

व्यापारी के साथ मारपीट करने का यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां केडी सिंह बाबू मार्ग पर अमिताभ पाठक नाम के एक सोफा व्यापारी की दुकान है। अमिताभ पाठक का आरोप है कि बीती 21 सितंबर को भाजपा के पूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने उनकी दुकान से 93 हजार का एक सोफा खरीदा था।

पूर्व विधायक ने 40 हजार तो दे दिए थे, लेकिन बचे हुए 53 हजार रुपए अभी तक नहीं दिए हैं। कई बार पैसे मांगने के बाद भी जब पूर्व विधायक ने पैसे नहीं दिए, तब वह पैसे लेने उनके घर चला गया। जहां पूर्व विधायक के लोगों ने उसके साथ घर में काफी मारपीट की और जब फिर भी मन नहीं भरा, तो उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

व्यापारी की पुलिस से अपील

व्यापारी का आरोप है कि जब वह पुलिस के पास पूर्व विधायक और उसके लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने पहुंचा, तो उसकी तहरीर तक नहीं ली गई। जबकि मारपीट में उसको कई गंभीर चोटें भी आई हैं।

जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं कि तब वह मजबूर होकर पुलिस अधीक्षक के पास पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा लिखवाने के लिए प्रार्थना करने आया है। व्यापारी ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस उसे न्याय दिलाए और पूर्व विधायक व उसके लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके पैसे दिलाए जाएं।