Kamran Akmal On Pakistan Team: पूर्व कप्तान कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम को सुनाई खरी-खोटी, कहा-“पाकिस्तान को सिर्फ महिलाओं के साथ क्रिकेट खेलना चाहिए”

Published

Kamran Akmal On Pakistan Team: टी 20 वर्ल्ड कप चल रहा है और ऐसे में पाकिस्तान की क्रिकेट टी लगातार दो मैच हार चुकी है। टीम ने पहला मुकाबला अमेरिका और दूसरा भारत के खिलाफ गंवाया। जिसके बाद से पाकिस्तान के सुपर-8 में पहुंचने पर भी तलवार लटकती हुई नजर रही है। पाकिस्तानी टीम के इस खराब प्रदर्शन पर बात करते हुए, पूर्व बल्लेबाज कामरान अकमल ने आलोचना की है और कहा है कि पाकिस्तान को महिला टीमों के खिलाफ खेलना चाहिए। इसके साथ ही, टीम की पिछली खराब प्रदर्शन को भी वह उठाते हुए कहा है कि टीम कई खिलाड़ियों की कमी महसूस कर रही है।

पाकिस्तान को सिर्फ महिलाओं के साथ क्रिकेट खेलना चाहिए

कमरान अकमल का वक्तव्य न केवल क्रिकेट परिवार को चौंकाने वाला है, बल्कि इसने पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन को लेकर गहरी चिंता का संकेत दिया है।

टीम के इसी खराब प्रदर्शन को देखते हुए कामरान अकमल ने कहा, “पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पुरुष टीमों के खिलाफ खेलना बंद कर देना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की महिला टीमों के खिलाफ खेलना चाहिए। टीम इस लेवल तक नीचे आ गई है। कई खिलाड़ी तो वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के काबिल भी नहीं हैं।”

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम का अब तक का प्रदर्शन उत्साह कम कर रहा है, जिसकी चर्चा क्रिकेट प्रेमियों के बीच हो रही है। बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम के लिए इस समय यह एक चुनौतीपूर्ण समय है, जब उन्हें अपने प्रदर्शन को सुधारने और अपने उत्साह को बढ़ाने की जरूरत है।