महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में पूर्व प्रिंसपल संदीप घोष गिरफ्तार, कोलकाता पुलिस का एक SHO भी गिरफ्तार

Published
पूर्व प्रिंसपल संदीप घोष

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस में CBI ने बड़ा एक्शन लिया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मेडिकल कॉलेज (Kolkata Rape-Murder Case) के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के SHO अभिजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में देरी और सबूतों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

सूत्रों की मानें, तो CBI की जांच से इस बात का पता चला है कि पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और पुलिस के SHO दोनों ने मिलकर कथित तौर पर जांच में देरी और सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है। मामले में अभी तक कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी संजय रॉय को कोलकाता पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। संदीप घोष को CBI ने पहले ही आरजी कर मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

सेमिनार हॉल में मिला था महिला डॉक्टर का शव

बता दें कि महिला डॉक्टर का शव 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ था कि हत्या से पहले पीड़िता के साथ बड़े ही क्रूरता से रेप किया गया था। घटना के बाद से ही हजारों डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का पीड़िता के लिए न्याय और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape-Murder Case: बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग जारी, CM ममता ने कहा- अगर आप लोग बैठक में नहीं आना चाहते थे, तो आए ही क्यों?