पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP सिंह ने CM नीतीश कुमार पर कसा तंज

Published

नालंदा/बिहार: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह लगातार कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में पिरोने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. आरसीपी सिंह ने रविवार को नालंदा विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में बैठक की.

RCP सिंह ने  कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

बैठक के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार द्वारा शिक्षकों को लेकर कबाड़ और बोरी बेचने के जारी फरमान पर चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार शिक्षकों को मुख्य काम से भटका रहे हैं. शिक्षकों को अब कूड़ा कचरा की सफाई करने में लगाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार शायद यह बात भूल चुके हैं कि उन्होंने खुद पूरे बिहार को ही कूड़े कचरे में तब्दील कर दिया है.

‘शिक्षकों से गलत काम करा रहे नीतीश’

उन्होंने आगे कहा कि शिक्षकों से कूड़ा कचरा साफ करवाना शिक्षा के खिलाफ गलत सोच है. नीतीश कुमार का दिमाग पूरा कूड़ा कचरा से भर गया है और जिस व्यक्ति का दिमाग ही कचरा हो गया हो वह शिक्षा के बारे में क्या सोचेगा. नीतीश कुमार के द्वारा जारी इस तरह का फरमान यह दिख रहा है कि नीतीश कुमार अपने रास्ते से पूरी तरह से भटक चुके हैं.

नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर घर में बैठकर कुछ और काम करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के पास अब दो ही काम बच गया है, पुलिसकर्मियों से शराब पकड़वाना और शिक्षकों से घर-घर जाकर जाति का पता लगाना. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा