‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ एक्ट्रेस ने Stand-Up Comedian संग रचाई शादी

Published
स्टैंडअप कॉमेडियन संग रचाई शादी

Bollywood News: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. इसी महीने शेरशाह को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी के साथ ही दृश्यम डायरेक्टर और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने शादी रचाई है. अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी रचा अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है.

स्टैंडअप कॉमेडियन संग रचाई शादी

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ एक्ट्रेस मानवी गगरू आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का तस्वीरों को पोस्ट किया है. बता दें कि मानवी ने जनवरी में अपनी इंगेजमेंट को लेकर अनाउंसमेंट किया था. एक्ट्रेस ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुमार वरुण के साथ शादी रचाई है. एक्ट्रेस की शादी बेहद ही प्राइवेट रही. शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की ही मौजूदगी ही रही.

रेड साड़ी खूबसुरत ब्राइड लग रही थीं मानवी

मानवी रेड कलर के वेडिंग आउटफिट में बेहद ही खूबसुरत लग रही थी. वहीं, वरुण ने अपने बिग डे पर व्हाइट शेरवानी पहनी थी. मानवी और वरुण ने शादी वाली रात एक ग्रैंड पार्टी भी होस्ट की.


दोनों कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हमारे करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में, आज, 23-02-2023 पर हमने इसे हर तरह से ऑफिशियल बना दिया. आपने हमारी व्यक्तिगत यात्रा में हमें प्यार और सपोर्ट दिया है, कृपया हमें एक साथ यात्रा में आशीर्वाद देना जारी रखें.