Gaurav Bhatia Clash With Lawyers: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से किसने की हाथापाई, क्या है पूरा मामला?

Published

Gaurav Bhatia Clash With Lawyers: बुधवार को, बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ नोएडा के कोर्ट में मिसबिहेव की खबर सामने आई। रिपोर्ट्स के अनुसार, भाटिया ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर जिला न्यायालय में एक यूट्यूबर की जमानत के मामले में पैरवी की थी।

वकीलों के बीच हुई बहस के बाद, भाटिया केस लड़ने की बजाय हाड़ताल के फैसले पर उतारू हुए। फिर कुछ युवा वकीलों ने उनके साथ बहस की, जिसके बाद मिसबिहेव की घटना हुई। इसके बाद उनकी बहस और हाथापाई हो गई।

पुलिस ने इस हादसे के बाद उन्हें कार में बिठाकर सुरक्षित कर लिया। हालांकि पुलिस तुरंत मोर्चा संभालते हुए उन्हें अपनी कस्टडी में लेकर कार तक ले गई। इस घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ अधिवक्ता पुलिस अधिकारी के कमरे में नजर आ रहे हैं।

गौरव भाटिया, बीजेपी के प्रवक्ता होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कई मामलों में मुद्दा उठाया है। उनके पिता दिवंत वीरेंद्र भाटिया भी एक प्रमुख वकील और पूर्व राज्यसभा सांसद हैं। गौरव भाटिया ने 2017 में समाजवादी पार्टी (सपा) से अलग होकर बीजेपी का समर्थन किया था।

हालांकि, कुछ साल पहले भी एक टीवी डिबेट के दौरान गौरव भाटिया के साथ हाथापाई हो चुकी है। फिर भी उनकी बेबाक और मुखर आवाज को काफी पहचान मिली है।

लेखक: करन शर्मा