Ghaziabad News: 8 साल से मालिक को खिला रही थी पेशाब वाली रोटी, CCTV कैमरे में करतूत हुई कैद

Published
Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाजारों में बिकने वाली खाने-पीने की चीजों में थूकने या गंदगी मिलाने वाली घटनाओं को रोकने के लिए कड़ा कानून लाने जा रहे हैं तो वहीं अब घर में खाना बनाने वाली नौकरानी की घिनौनी करतूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नौकरानी परिवार को खिलाने वाली रोटी के आटे में मूत्र मिला रही है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक घरेलू सहायिका (मेड) बीत करीब 8 साल से एक घर में काम कर रही थी. वह उस घर में जो खाना बनाती थी, उसमें पेशाब मिला देती थी. लंबे समय से घरेलू सहायिका इस हरकत को अंजाम दे रही थी. फिर एक समय वह आया जब परिवार पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित हो गया.

शुरुआत में तो परिवार ने इसे सामान्य इन्फेक्शन समझकर डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन जब स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. तो उन्हें नौकरानी पर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने रसोई में सीसीटीवी कैमरा लगवाया. फिर जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ उसने सभी को चौंका दिया. सीसीटीवी फुटेज में मेड रसोई के अंदर मूत्र को एक बर्तन में करके खाना बनाती नजर आई. मेड की इस हरकत को देख परिवार ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस मामले की जांच कर रही कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित रियल एस्टेट कारोबारी अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहता है. जिनकी शिकायत पर मेड के खिलाफ क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज कर लिया है. वहीं, मेड को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.