युवती ने देखा था शादी का सपना, प्रेमी निकला धोखेबाज, रेप कर फेंका सड़क किनारे

Published

कुशीनगर/उत्तर प्रदेश: प्यार और भरोसे का ऐसा अंत शायद ही किसी ने देखा हो, जैसा एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ किया। कुशीनगर की इस खैफनाक कहानी को जिसने भी सुना वो दंग रह गया। शादी की जिद्द एक युवती को इतना भारी पड़ी कि उसकी जान पर बन आई। प्यार और विश्वास के ऐसे धोखे की कहानी सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में मिली एक युवती

कुशीनगर के तमकुहीराज थाना क्षेत्र के चखनी में बीते दिन 8 सितंबर को सड़क किनारे अर्धनग्न बेहोशी की हालत में एक युवती मिली, जिसकी सूचना ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचाकर रख दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे बोरे से ढकी अर्धनग्न अवस्था में मिली एक युवती दर्द से कराह रही थी। जब इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, तो पुलिस युवती को प्राथमिक उपचार के लिए एक नजदीकी अस्पताल लेकर गई, जहां उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में युवती का उपचार जरी है।

युवती ने पुलिस को सुनाया अपना दर्द

घटना की सूचना के बाद कुशीनगर के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना का जायज़ा लिया,अस्पताल में भर्ती युवती को जब दो दिन बाद होश आया, तो युवती ने अपना घर बिहार राज्य के गोपालगंज के एक गांव का बताया।

साथ ही युवती ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम संबंध कई सालों से कुशीनगर के तमकुहीराज क्षेत्र के एक युवक से कई सालों से चल रहा था। शादी का वादा कर युवक शारीरिक शोषण करता आ रहा।

जब मैंने शादी की बात कही, तो वो टालमटोल करने लगा,लेकिन एक दिन शादी करने की बात कह उसने कुशीनगर बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर मुझे कुछ खिला दिया। जिसके बाद मुझे होश नहीं क्या हुआ मेरे साथ।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अर्धनग्न और अचेत अवस्था में मिली युवती के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि युवती का कई सालों से शादी की जिद्द कर रही थी। जिससे परेशान होकर, युवती को ठकाने लगाने के लिए ये प्लान बनाया।

शादी करने का बहाना बना उसे घर बुलाया। जिसके बाद उसे जहर खिला कर अर्धनग्न अवस्था में सुनसान जगह पर फेंक दिया,ताकि महिला का शव बरामद हो, तो पुलिस को लगे कि युवती के साथ रेप हुआ है और हत्या कर शव फेका गया है।

लेकिन युवती खुद किस्मत थी, जो बच गई। खुलासा करते हुए तमकुहीराज सीओ जितेंद्र कालरा ने बताया कि शादी के दबाव बनाए जाने को लेकर दोनों युवकों ने महिला को ठिकाने लगाने की नीयत से जहर खिलाकर अर्धनग्न अवस्था में फेंका था।