2 महीने से लिव इन में रह रही युवती ने लगाई फांसी

Published

करनाल/हरियाणा: करनाल की CHD सिटी में एक युवती द्वारा संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवती करनाल के ही एक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में पिछले 2 महीने से रह रही थी।

वह 3 महीने पहले ही स्टडी बेस पर ऑस्ट्रेलिया गई थी। वहां पर 1 महीना रहने के बाद करनाल वापस आ गई। जानकारी के अनुसार, मृतका का नाम परमीत बताया जा रहा है, जो मूल रूप से पानीपत की रहने वाली थी। वह पिछले 7 साल से परिवार के साथ करनाल सेक्टर-8 में रह रही थी।

मृतका 1 महीना ही रही थी ऑस्ट्रेलिया

युवती मई 2023 में स्टडी बेस पर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में गई थी, लेकिन वहां पर 1 महीने के रहने के बाद ही वह वापस युवक के पास आ गई और युवक के साथ वो करनाल के CHD सिटी में लिव इन में रह रही थी।

बताया यह भी जा रहा है कि लड़की के घर वालों को भी नहीं पता था कि युवती सिडनी से करनाल आ गई है। शुक्रवार को जब उसकी मौत की सूचना मिली। तब उन्हें पता चला की वह सिडनी में नहीं करनाल में ही रह रही थी।

बॉय फ्रेंड को लगा परमीत नाराज है

जानकारी के अनुसार, परमीत व युवक में दो दिन से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। शाम करीब 4 बजे युवक अपने ऑफिस में काम पर चला गया। रात को करीब 9 बजे जब वह घर आया तो परमीत ने घर का दरवाजा नहीं खोला।

जिसके बाद वह रात को वापस अपने ऑफिस में चला गया और वहीं पर सो गया। युवक जब दोबारा अपने घर पहुंचा, तो युवती ने फिर भी दरवाजा नहीं खोला।

जिसके बाद युवक ने मकान मालिक को बुलाकर दरवाजा खोला और अंदर जाकर देखा तो परमीत पंखे पर फंदा लगाकर लटकी हुई थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी मौके पर ही बुलाया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। बीती 5 अगस्त को ही दोनों ने CHD सिटी में फ्लैट किराए पर लिया था।

पुलिस PRO सचिन कुमार ने बताया कि, शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। वहीं परिवार वालों ने इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

रिपोर्ट- मुकुल सतीजा

करनाल, हरियाणा