छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Published
गोरखपुर में नाबालिग के साथ रेप

आसपुर, डूंगरपुर। जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की बताई जा रही है, जहां पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एक नामजद आरोपी सहित 5 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

घटना को लेकर बॉडी-डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता 10वीं कक्षा में पढती है. स्कूली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बुधवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. इस दौरान रास्ते में पगारा गांव के पास पांच युवक उसे जबरन कार में डालकर ले गए. इनमें एक युवक मांडवा खापरडा निवासी बताया जा रहा है. 

अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम 

पीड़िता के मुताबिक राजू मीणा सहित पांच युवको ने उसे जबरदस्ती कार में बैठा कर उसका अपहरण किया. इसके बाद आरोपी उसे एक जंगल में ले गए. जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले गए जहां कमरे में अन्य युवकों ने उसके साथ फिर से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं घटना के बाद युवक पीड़िता को कार में डालकर शहर में माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए. 

पीड़िता ने बताया कि माथुगामडा मार्ग पर उसने एक सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर परिजन डूंगरपुर शहर पहुंचे और पीड़िता को लेकर दोवडा थाने पहुंचे. इधर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर राजू मीणा सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आसपुर डिप्टी रतनलाल चावला मामले की पूरी जांच कर रहे हैं. 

(Also Read- बकरी चराने गई किशोरी को ईंट की भट्टी में जिंदा जलाया, 3 आरोपी डिटेन)