नोएडा के एक फार्म हाउस से 15 लाख के बकरे चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Published

Noida News: नोएडा में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है इस बात से आप अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि नोएडा के एक फार्म हाउस से लाखों के बकरे चोरी कर लिए गए हैं। मेट्रो सिटी में इस तरह की घटना आम नहीं होती है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अभी तक घरों में चोरी और छीना-झपटी की खबरें ही सामने आती थी। लेकिन इस खबर ने सभी को चौंका दिया है। वहीं, बकरे के मालिक के द्वारा शिकायत करने के बाद पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 13 के ग्रीन ब्यूटी फार्म नंबर 5, 6, 7 फेस 17 में एक फार्म हाउस में बकरे पाले जाते हैं। इस फार्म के मालिक का नाम अबूजार उर्फ कमाल है। बकरा कारोबारी की शिकायत के मुताबिक, बीते 7 अगस्त की रात 3.30 बजे से 4.00 बजे के बीच चोरों ने फार्म पर धावा बोल दिया और फार्म से 10 बकरे चोरी कर के फरार हो गए।

बताया जा रहा है की पहले चोरों ने बकरों के बाड़े का ताला और गेट के कुंडों को तोड़कर बकरों को चुरा ले गए। बकरा कारोबारी ने एक बकरे की कीमत करीब 70 हजार रुपए बताई है। फिलहाल, पीड़ित ने थाना एक्सप्रेसवे को इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बकरे चोरों को तलाश में जुट गई है।

पहले भी चोरी हो चुके हैं 7 बकरे

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी चोरों ने जुलाई के महीने में 7 बकरों की चोरी की थी। सभी बकरे महंगे ब्रीड के थे, हर एक बकरे की कीमत लगभग एक लाख रुपये थी। इस तरह अब तक चोर लगभग 14 से 15 लाख के बकरे चोरी कर चुके हैं। वहीं, थाना एक्सप्रेसवे पुलिस का कहना है कि पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम लगाई गई है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।