Gonda Train Accident: चंडीगढ़ एक्सप्रेस की 10-12 बोगियां पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई घायल

Published
Gonda Train Accident
Gonda Train Accident

Gonda Train Accident: देश में ट्रेन हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है, यूपी के गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 10-12 डब्बे पटरी से उतर गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रेन नंबर 15904 चंडीगढ़ -डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे गोंडा में पलट गये हैं। गोंडा-झिलाही के बीच पिकौरा के पास हादसा हुआ। जिसमें अबतक 1 की मौत हो चुकी है वहीं, कई लोग घायल है।

15904- चंडीगढ़ एक्सप्रेस चंडीगढ़ से गोरखपुर जा रही थी। यह हादसा मोतीगंज थाना क्षेत्र के पिकौरा गांव के पास हुआ। पौने दो बजे के आसपास पहले दो बोगी पटरी से उतरी फिर और 12 बोगियां भी पलट गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने और घायलों को सही समय पर उपचार देने के निर्देश दिए है।

पूर्वोत्तर रेलवे CPRO पंकज सिंह ने बताया, “रेलवे की मेडिकल वैन ARME साइट पर पहुंच गई है। राहत और बचाव का कार्य हमने शुरू कर दिया है। हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। यह 14:37 बजे की घटना है। जहां तक हमें जानकारी है 4 डिब्बे पटरी से उतरे हैं, डॉक्टर, बचाव टीम मौके पर पहुंच गई है। कुछ ट्रेनों का डायवर्जन किया जा रहा है, इसकी सूचना कुछ देर में दी जाएगी।”

लेखक: रंजना कुमारी