गुजरात ATS के हाथ लगी बड़ी सफलता, पकड़े 4 आतंकी

Published
Gujrat news
Gujrat news

Gujrat News: गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से इस्लामिक देश के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। एटीएस ने सभी आंतकवादियों को अहमदाबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। एटीएस के मुताबिक, ये सभी श्रीलंका के रहने वाले हैं और ये सभी इस्लामिक देश से जुड़े हुए हैं। गुजरात पुलिस की एटीएस ने आतंकियों को गिरफ्तार करने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी एटीएस

एटीएस ने इन सभी आतंकियों को गुप्त स्थान पर लेकर जाकर पूछताछ करने में जुटी है। आतंकवादी किस मकसद से अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्‌डा पहुंचे थे, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि पिछले साल पुलिस ने पोरबंदर से कुछ आईएसआईएस के लिए काम करने वाले संदिग्धों को पकड़ा था और IS के इंडिया मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था।

चेन्नई से पहुंचे थे अहमदाबाद

खबरों के अनुसार, ये देश में बड़ा आतंकी हमला करने के लिए श्रीलंका से भेजे गए थे। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये श्रीलंका से वाया चेन्नई अहमदाबाद पहुंचे थे। अहमदाबाद से की टारगेटेड लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही गुजरात ATS ने गिरफ्तार कर लिया। यह भी सामने आया है कि ये आतंकी पाकिस्तान के हैंडलर के आदेश का इंतजार कर रहे थे और आतंकवादियों तक हथियार भी अलग से पहुंचाने जाने वाले थे। आतंकियों के फोन से ATS ने एनक्रिप्टेड चैट्स बरामद की है।

लेखक: रंजना कुमारी