Gujarat Primary Schools Closed Tomorrow: गुजरात में बारिश का अलर्ट, कल बंद रहेंगे प्राइमरी स्कूल

Published

Gujarat Primary Schools Closed Tomorrow: मानसून की बारिश जहां एक तरफ लोगों को गर्मी से राहत दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ बारिश ने लोगों की परेशानियां काफी बढ़ा दी हैं। इन सब के बीच लगातार हो रही बारिश से गुजरात में हाल बेहाल हैं। वहीं मौसम विभाग ने राज्य में बारिश के लिए अलर्ट जारी किया है। ऐसे में गुजरात के शिक्षा मंत्री प्रफुल्ल पंशेरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि भारी बारिश के कारण गुजरात में सभी प्राथमिक विद्यालय कल यानी 27 अगस्त को बंद रहेंगे।

बीते दो दिनों से गुजरात में लगातार हो रही बारिश से राज्य में जलभराव की समस्या पेदा हो गई है। जलभराव के कारण अहमदाबाद में कुछ सड़कें बंद हो गई हैं। कुछ जगहों पर बाढ़ जैसी समस्या बनी हुई है।

गृह मंत्री अमित शाह ने CM भूपेन्द्र पटेल से फोन पर की बात

गुजरात में लगातार हो रही बारिश को लेकर केंद्र गृह मंत्री अमित शाह ने जानकारी ली है। गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से फोन पर बातचीत की है। इस बीच उन्होंने गुजरात में भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति का विवरण लिया। अमित शाह ने राज्य में आवश्यक राहत-बचाव और आपदा प्रबंधन के लिए केंद्रीय बलों की ओर से मदद भेजने की तैयारी दिखाई है। साथ ही गुजरात को हर जरूरी मदद का आश्वासन दिया है। इसकी जानकारी गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर दी है।