Gujarat Rain: PM मोदी ने गुजरात के CM से की बात, हर संभव सहायता देने का दिया आश्वासन

Published
Gujarat Rain

Gujarat Rain: गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से स्थिति खराब हो गई है। कई जिलों में प्रशासन की ओर से राहत और बचाव अभियान चलाकर 15,000 से अधिक लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है। इसी बीच पीएम मोदी ने बुधवार यानी आज 28 अगस्त को सीएम भूपेंद्र पटेल से फोन पर बातचीत की और उन्हें केंद्र सरकार से हर संभव समर्थन और सहायता देने का आश्वासन दिया।

भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट कर क्या कहा?

गुजरात के कुछ हिस्सों में बुधवार को भी भारी बारिश हो रही है। कई जिलों में 20,000 से ज्यादा लोगों को निकाला गया और 1,500 से ज्यादा लोगों को बचाया गया। सीएम भूपेंद्र पटेल ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में भारी बारिश की स्थिति के बारे में मुझसे टेलीफोन पर बातचीत की और राहत एवं बचाव कार्यों की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने नागरिकों के जीवन और पशुधन की सुरक्षा पर मार्गदर्शन प्रदान किया। साथ ही, गुजरात को केंद्र सरकार की ओर से सभी आवश्यक समर्थन और सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया।

पीएम मोदी गुजरात की स्थिति पर रख रहे हैं नजर

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात की चिंता कर लगातार स्थिति पर नजर रख रहे हैं। उनके दिल में गुजरात के लोगों के प्रति गहरा स्नेह है।’प्राकृतिक आपदाओं के दौरान और जब भी जरूरत होती है, वे हमेशा गुजरात और गुजरात के लोगों के साथ खड़े रहते हैं, गर्मजोशी और अमूल्य मार्गदर्शन प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Express: मेरठ वासियों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, इस रूट पर चलेगी वंदे भारत