हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने आपसी सहमति से लिया तलाक, सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

Published

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। इस खबर की पुष्टि नताशा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। दोनों ने 2020 में शादी की थी और लगभग 4 साल के बाद अब वे अलग हो रहे हैं।

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “करीब 4 सालों के बाद मैं और हार्दिक ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम दोनों ने साथ रहकर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन अब दोनों का यही फैसला है। हमारे लिए यह बहुत ही कठिन फैसला रहा। अगस्त्या हम दोनों की जिंदगी का हिस्सा रहेगा। हम दोनों उसे हर संभव खुशी देने की कोशिश करेंगे।”

हार्दिक और नताशा ने एक ही पोस्ट को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी और उसी साल उनके बेटे अगस्त्या का जन्म हुआ था। शादी के बाद उन्होंने कई रीति-रिवाजों के साथ भव्य तरीके से शादी का जश्न मनाया था।

पिछले कुछ समय से हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें चल रही थीं, लेकिन अब दोनों ने इसे आधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी है। हार्दिक पांड्या का इस दौरान व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन दोनों में कठिन समय चल रहा था। आईपीएल 2024 के दौरान उनका प्रदर्शन भी गिर गया था और टीम इंडिया के टी20 विश्व कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद वे भावुक हो गए थे।

इस कठिन समय के बावजूद, हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे अगस्त्या के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई है और उसे हर संभव खुशी देने का वादा किया है।

लेखक: करन शर्मा