क्या हार्दिक ने नताशा को पैसे देने के लिए छोड़ी थी गुजरात टाइटंस? जानें इस बात में कितनी सच्चाई…

Published
Hardik Pandya or Natasa Stankovic
Hardik Pandya or Natasa Stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या का आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन देखने को मिला। वहीं अब उनका घर टूटने की खबर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर आई है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा तलाक लेने वाले है। इसी बीच हार्दिक के मुंबई ईंडियंस में शामिल होने को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

क्या हार्दिक और नताशा का हो रहा है तलाक?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यदि हार्दिक अपनी वाइफ नताशा को तालाक देते है तो उन्हें अपने जायदाद का 70 प्रतिशत हिस्सा अपनी वाइफ को देना होगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि नताशा को पैसा देने की वजह से हार्दिक ने गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ा है। वहीं मोटी रकम लेकर मुंबई इंडियंस में गए। लेकिन इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

नताशा ने सोशल मीडिया से हटाया पांड्या सरनेम

तालाक की खबर इस लिए भी उड़ रही है क्योंकि इस बार आईपीएल 2024 में एक भी बार नताशा हार्दिक के टीम को सपोर्ट करने नहीं पहुंची। यहां तक की नताशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से हार्दिक के साथ की पिक्चर भी हटा दी है और सोशल मीडिया से अपना पांड्या सरनेम भी रिमूव कर दिया है। तभी से दोनों की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

लेखक: रंजना कुमारी