World Cup से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या के ट्वीट ने फैंस को कर दिया भावुक!

Published

World Cup 2023: सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेट के चाहने वालों, खासकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फैन्स ने जब इस खबर को सुना की पैर की चोट के कारण हार्दिक पांड्या ODI World Cup 2023 में नहीं खेल पाएंगे। उनके फैन्स को एक बड़ा झटका लगा।

लेकिन इस खबर से कहीं ज्यादा क्रिकेट फैन्स को पांड्या की पोस्ट ने भावुक कर दिया। क्योंकि उन्होंने X पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, इस बात पर यकीन करना मेरे लिए बड़ा ही मुश्किल है कि मैं विश्व कप में नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है। यह टीम स्पेशल है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे।”

बता दें कि पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय हार्दिक के बाएं पैर के घुटने में चोट लगी थी। हैवी इंजरी होने की वजह से पांड्या पिछले तीन मैचों- न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएं थे। भारतीय कोच, कप्तान और पूरी टीम को पूरी उम्मीद थी कि पांड्या जल्द ही रिकपरी करके हम सभी के बीच मैदान में दिखेंगे। लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका।

पांड्या की गजह लेंगे प्रसिद्ध कृष्णा

ICC के अनुसार, 3 नवंबर को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी से मंजूरी के बाद पांड्या की जगह प्रिसिद्ध कृष्णा को टीम इंडिया के प्लेइंग ग्रुप में शामिल किया गया है। प्रसिद्ध के पास 17 वनडे मैचों में 29 विकेट लेने का अनुभव है। अब टीम इंडिया के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर के बाद प्रसिद्ध 5वें विकल्प होंगे, जो पांड्या की कमी को पूरा करेंगे।