Haryana Assembly Election: हरियाणा में लगेगी BJP की हैट्रिक- कुरुक्षेत्र में PM मोदी का दावा

Published
Haryana Assembly Election- PM मोदी

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। जिसे लेकर तमाम पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। इसी क्रम में आज PM मोदी हरियाणा के कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, पिछले 50 साल का इतिहास है कि हरियाणा की विशेषता रही है दिल्ली में जिसकी सरकार रहती है हरियाणा में भी उसी की सरकार बनाते हैं कभी उलट फेर नहीं होने देते हैं।

पूरे देश में होती है प्रशंसा- PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “कुरुक्षेत्र से तो हमारे मुख्यमंत्री खुद ही उम्मीदवार हैं। आज हरियाणा के इस बेटे की प्रशंसा पूरे देश में होती है। इतने कम समय में बहुत कम लोगों को इतनी लोकप्रियता मिलती है। हमारे मुख्यमंत्री 24 घंटे हरियाणा के विकास के लिए समर्पित रहते हैं।”

BJP की हैट्रिक लगाना तय- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कुरुक्षेत्र में आना, भारत की संस्कृति के तीर्थ का दर्शन करना मन को भर देता है। यहां गीता का ज्ञान है, यहां सरस्वती सभ्यता के निशान है, ये गुरु गोविंद सिंह जी की छठी पातशाही की धरती है। यहां श्री गुरु गोविंद सिंह जी की चरण पड़े हैं। ऐसी पावन धरती से मैं आपसे फिर एक बार भाजपा सरकार बनाने का निवेदन करने आया हूं। यहां जो उत्साह दिख रहा है, मेरा राजनीतिक अनुभव मुझे कहता है कि हरियाणा (Haryana Assembly Election) ने भाजपा की हैट्रिक लगाना तय कर लिया है।”

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir में पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- “नफरत की दुकान पर मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगा कर घूमती है विपक्ष“