Haryana Assembly Election: कुरुक्षेत्र में सीएम सैनी का दावा… हरियाणा में बनने जा रही है भाजपा की सरकार

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान चल रहा है। दोपहर तीन बजे तक प्रदेश की 90 सीटों पर 49.13 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई है। इस बीच कुरुक्षेत्र में सीएम ने दावा किया है कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। साथ ही सीएम ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

“पूरे प्रदेश में कमल खिल रहा है”

हरियाणा के सीएम और लाडवा विधानसभा (Haryana Assembly Election) क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा, “हमें बहुत प्यार मिल रहा है, पूरे प्रदेश में कमल खिल रहा है, लाडवा में भी कमल खिल रहा है। हमने कांग्रेस की भाई-भतीजावाद और भेदभाव की राजनीति को खत्म कर दिया है। हुड्डा साहब सिर्फ एक खास वर्ग को देखते थे, सिर्फ एक खास क्षेत्र को देखते थे। लेकिन हमारी सरकार में हमने सबका साथ, सबका विकास, सबको साथ लेकर काम किया है। जितना काम हमने पिछले 10 सालों में किया है, उतना काम कांग्रेस की 7 पीढ़ियां भी नहीं कर पाएंगी।”

कांग्रेस ने खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई है

खिलाड़ियों और पहलवानों के सवाल पर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, कांग्रेस ने खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई है। खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम जितना दस सालों में पीएम मोदी ने और हरियाणा सरकार ने किया है। जितना युवाओं को आगे बढ़ाया है, जितना किसानों को मजबूत किया है। उतना काम दस पीढ़ियों में भी नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: अयोध्या के कुम्हारों के जीवन में ‘दीप’ जला रही योगी सरकार, कभी कमाते थे 20 से 25 हजार, अब दीपोत्सव में ही बन जाते हैं लखपति