Haryana Assembly Elections 2024: AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट, बीजेपी-कांग्रेस से आप में शामिल हुए नेताओं को बनाया उम्मीदवार

Published

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में आप ने 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। बता दें, अब तक आम आदमी पार्टी ने 90 में से 40 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है।

11 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट में यह नाम शामिल

आम आदमी पार्टी द्वारा जारी उम्मीदवारों के तीसरी लिस्ट में रादौर से भीम सिंह राठी, नीलेखेड़ी से अमर सिंह, इसराना से अमित कुमार, राई से राजेश सरोहा, खरखौदा से मंजीत फरमाना, गढ़ी सांपला किलोई से परवीन गुस्खानी, कलानौर से नरेश बागड़ी, झज्जर से महेंद्र दहिया, अटेली से सुनील राव, रेवाड़ी से सतीश यादव और हथीन से राजेंद्र रावत को उम्मीदवार बनाया है।

BJP-कांग्रेस से आए नेताओं को बनाया उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट में बीजेपी-कांग्रेस से आप में आए बागी नेताओं को शामिल किया है। बता दें,पार्टी ने बीजेपी से आप में शामिल हुए सतीश यादव, सुनील राव, छत्रपाल सिंह को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस से आप में शामिल हुए भीम सिंह राठी को उम्मीदवार बनाया है।