Haryana Assembly Elections: हरियाणा में Arvind Kejriwal की पांच गारंटी,कहा- राज्य में AAP के समर्थन के बिना नहीं बनेगी सरकार

Published
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। हरियाणा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर AAP नेताओं को झूठी आरोप में गिरफ्तार करने का आरोप लगाया।

क्या है Arvind Kejriwal की पाँच गारंटी?

बुधवार(25 सितंबर) को अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य के लोगों को लिए अपनी सरकार के पाँच गारंटी की घोषणा की। इसमें केजरीवाल ने….

  • मुफ्त बिजली
  • मुफ्त चिकित्सा सेवाएं
  • बेहतरीन सरकारी स्कूल
  • 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए 1000 रुपये
  • युवाओं को रोजगार

दिल्ली के लोग तय करेंगे मैं ईमानदार हूँ या चोर : केजरीवाल

चुनावी सभा में Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने सोचा कि केजरीवाल बहुत काम कर रहे हैं। इसलिए उन्हें रोकने की जरूरत है। उन्होंने हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। वे मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे। उन्होंने मुझ पर झूठे आरोप लगाए, मुझे ‘भ्रष्टाचारी’ और ‘चोर’ कहा… मैं दिल्ली में घूम रहा हूं, लोग कह रहे हैं कि मैं ‘चोर’ के अलावा कुछ भी हो सकता हूं। मैंने इस्तीफा दे दिया और कहा कि दिल्ली के लोग तय करेंगे कि मैं ईमानदार हूं या नहीं।

चुनाव में ऐसा बटन दबाना कि उन्हें तीनों कृषि क़ानून की याद न आएं: केजरीवाल

जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि चुनाव में इस बार ऐसा बटन दवाना कि खट्टर साहब को लगे कि वे असली खट्टर नहीं, नक़ली खट्टर हैं। ऐसा बटन दबाना कि बीजेपी को फिर तीनों कृषि क़ानून की याद न आएं।

-गौतम कुमार