Haryana Assembly Elections: मल्लिकार्जुन खड़गे ने BJP पर साधा निशाना, कहा- “प्रदेश से BJP की विदाई अब तय”

Published
Haryana Assembly Elections

Haryana Assembly Elections: चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) का ऐलान आज यानी 16 अगस्त को कर दिया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव 1 अक्टूबर को होगा और नतीजे 4 अक्टूबर को आएंगे। इसी बीच कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा, “हरियाणा की जनता का इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला है, क्योंकि प्रदेश से भाजपा की विदाई अब तय है। पिछले 10 वर्षों में, हरियाणा में डबल इंजन वाली भाजपा सरकार ने लोगों को धोखे के सिवाय कुछ नहीं दिया है। हमारे किसान और नौजवान – दोनों पीड़ित हैं। प्रदेश में बेरोज़गारी रिकॉर्ड ऊंचाई पर है। अनेक भर्ती घोटाले हुए हैं। क़ानून व्यवस्था ठप्प है। भाजपा ने राज्य के सामाजिक ताने-बाने को विभाजित करना का षड्यंत्र रचा है।”

“कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हरियाणा को एक विश्वसनीय विकल्प दे सकती है। कांग्रेस छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। हमने पहले भी विकास किया है और दोबारा हरियाणा को विकास की पटरी पर लाने के लिए हम संकल्पित हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जनता तक पहुंचना चाहिए और हमारी जीत सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Udaipur Violence: उदयपुर में दो छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, जिले में धारा 144 लागू