Haryana Assembly Election 2024: PM मोदी हरियाणा में करेंगे BJP के चुनाव अभियान की शुरुआत, सूबे में प्रधानमंत्री की 5 चुनावी रैलियां!

Published

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। 5 अक्टूबर को राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है और तैयारी भी तेज कर दी है। वहीं इस बार राज्य में हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतर गई है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में बीजेपी के चुनाव प्रचार का मुख्य चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। पीएम मोदी का हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार का शेड्यूल भी लगभग तय हो गया है।

PM मोदी 14 सितंबर को करेंगे चुनाव अभियान की शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को हरियाणा में बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत कर सकते हैं। पीएम मोदी की पहली रैली कुरुक्षेत्र में 14 सितंबर को होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में कुल 5 चुनावी रैलियां करेंगे।

BJP ने 67 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में 67 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी की ओर से अभी 23 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए जाने बाकी हैं। बात दें, हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं, मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।