Haryana BJP Manifesto: हरियाणा के लिए BJP आज जारी करेगी घोषणा पत्र, ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

Published
Haryana BJP Manifesto

Haryana BJP Manifesto: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी द्वारा घोषणा पत्र तैयार कर लिया गया है। आज यानी 19 सितंबर को रोहतक में बीजेपी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेगी। इसके लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नड्डा रोहतक जाने वाले हैं।

कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

जे पी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया और मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के साथ-साथ कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

हो सकता है बड़े वादों का ऐलान

बीजेपी ने घोषणा पत्र को लेकर एक कमेटी का निर्माण किया था। इसमें लोगों के सुझाव को शामिल किया गया था। इस घोषणा पत्र में बीजेपी पार्टी की ओर से युवाओं, किसानों और गरीब वर्ग के लिए विशेष घोषणाएं हो सकती हैं।

2019 का विधानसभा चुनाव

बता दें कि बीजेपी ने 2019 के विधानसभा चुनावों के दौरान जो घोषणा पत्र जारी किया था, उस समय पार्टी ने 15 मुख्य एजेंडे पर फोकस किया था। पार्टी ने प्रदेश के लोगों से 258 वादे किए थें। इन वादों के जरिए पार्टी ने हर वर्ग के लोगों को छूने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: J&K Assembly Election: PM मोदी आज श्रीनगर और कटड़ा में करेंगे चुनावी रेलियां, माता वैष्णो देवी के करेंगे दर्शन