Haryana Breaking News: बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से WhatsApp पर भेजा गया संदेश, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Published

Haryana Breaking News: देश के प्रमुख पहलवान और हाल ही में किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बने बजरंग पूनिया को एक विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। कांग्रेस में शामिल होने के कुछ समय बाद ही उन्हें व्हाट्सएप पर धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा था कि अगर उन्होंने कांग्रेस नहीं छोड़ी, तो उनके और उनके परिवार के लिए यह खतरे का कारण बन सकता है। इस धमकी के बाद बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बहालगढ़ थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। बजरंग पूनिया और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। आरोपी की पहचान जल्द ही कर ली जाएगी।

कांग्रेस में पूनिया की एंट्री के बाद मिली धमकी

हाल ही में बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है।

बता दें कि एक राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते, बजरंग पूनिया को मिली इस धमकी ने लोगों के बीच चिंता और आक्रोश पैदा कर दिया है। ऐसे मामलों से यह सवाल उठता है कि राजनीतिक फैसलों के चलते किसी व्यक्ति की जान को खतरा क्यों होना चाहिए।