Haryana Election 2024: हरियाणा में तीसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा

Published
Haryana Election 2024: मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली। हरियाणा में आगामी विधानसभा(Haryana Election 2024) चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि राज्य में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

घोषणा पत्र में लालच देती है कांग्रेस : बीजेपी

मीडिया से संवाद करते हुए बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस की घोषणा पत्र को विपक्ष पर हमला किया। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषण पत्र में जनता को लालच देने का काम करती है। उन्होंने घोषणा पत्र को लेकर कहा कि हम(बीजेपी) अपने घोषणा पत्र में हमारे समाज को सहूलियत देने का काम करते है। जबकि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में जनता को लालच देती है।

घोषणा पत्र का मतलब समाज को सहूलियत देना है : मनोहर लाल खट्टर

आगामी हरियाणा विधानसभा(Haryana Election 2024) चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, बीजेपी की घोषणा पत्र का मतलब होता है कि समाज को सहूलियत देना। लेकिन कांग्रेस के घोषणापत्र का मतलब होता है लालज देना। बीजेपी लालच देकर काम नहीं करती है, बीजेपी लोगों को अपने घोषणा पत्र में लोगों को सहूलियत देने का काम करती है ताकि लोगों का जीवन सरल बने।

तीसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार : मनोहर लाल खट्टर

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार के चुनाव (Haryana Election 2024) में हरियाणा की जनता ने तय कर लिया है कि तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनाएंगे।ज्ञात हो कि राज्य में विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होनी है।जिसके नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे।

-गौतम कुमार