Haryana Elections: विपक्ष पर मनोहर लाल खट्टर का पलटवार, कहा-किसानों की ओट में कुछ लोग सरकार को अस्थिर रखना चाहते है…

Published
मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक चुनावी सभा में अपने संबोधन के दौरान हरियाणा-पंजाब सीमा पर चल रहे विरोध प्रदर्शन की निंदा की। बीजेपी नेता ने कहा कि बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोग वास्तव में असली किसान नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट में है मामला

हरियाणा में चुनावी सभा में अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसानों की आड़ में कुछ लोग है जो व्यवस्था को बिगाड़ने में लगे है। उनकी मंशा सरकार को अस्थिर करना है। जो लोग ये विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं वे किसान नहीं हैं और सुप्रीम कोर्ट जल्द ही ऐसे लोगों को सीमा पार करने से रोकने के लिए फैसला सुनाएगा। ज्ञात हो यह मामला अभी शीर्ष अदालत में लंबित है।

प्रदर्शन करने वाले किसान नहीं है : खट्टर

मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के अंबाला में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कि आज हरियाणा के लोग खुश हैं कि उन्होंने ऐसे लोगों को राज्य में पैर नहीं रखने दिया। उन्होंने कहा कि हम मामले को लेकर अदालत गए जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने भी अपना प्रतिनिधित्व किया। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है। अदालत ने एक समिति बनाई है और जो इस बात पर निर्णय लेगी कि इसका समाधान कैसे निकाला जाए। सर्वोच्च न्यायालय स्वतंत्र रूप से इस पर काम कर रहा है और लोगों की सुविधा पर विचार करेगा। ज्ञात हो कि पिछले दिनों किसानों के प्रदर्शन को लेकर हरियाणा-पंजाब सीमा पर रास्ता बंद है।

कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया : पीएम

वहीं दूसरे तरफ आज पीएम मोदी ने भी राज्य में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने सोनीपत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा।इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए किसानों की जमीन लूटी। दस साल पहले जब यहां कांग्रेस की सरकार थी, तब किसानों की जमीन लूटी गई थी। कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया था। यहां कोई भी नौकरी बिना धोखाधड़ी के नहीं मिल सकती थी और यहां कोई भी संगठन भ्रष्टाचार से मुक्त नहीं था। ज्ञात हो कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर मतदान होगा जिसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे

-गौतम कुमार