Haryana chunav: दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर हमला, कहा- लोगों ने मन बना लिया है, इस बार भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी…

Published
Haryana elections : People have decided for change: Deepender Hooda

नई दिल्ली। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव (Haryana chunav) के बीच पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज ( 23 सितंबर) झज्जर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से संवाद के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है, हरियाणा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है।

Haryana chunav : भाजपा ने की हरियाणा की अनदेखी

बीजेपी पर हमला करते हुए हुड्डा ने कहा कि पिछले 10 सालों के कार्यकाल के दौरान बीजेपी ने विकास के नाम पर लोगों की अनदेखी की। बीजेपी ने किसानों का अपमान किया, हरियाणा के बेटियों का अपमान किया और देश में हरियाणा को बेरोजगारी, नशा और क्राइम में नंबर वन बना दिया।

हाईकमान विधायकों की राय और अपने विवेक से तय करेगा मुख्यमंत्री : दीपेंद्र हुड्डा

भावी मुख्यमंत्री होने के सवाल पर कांग्रेस सांसद ने कहा कि कांग्रेस में ऐसा नहीं होता है। कांग्रेस राज्य में विधानसभा चुनाव भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदय भान के नेतृत्व में लड़ रही है और चुनाव के बाद हाईकमान विधायकों की राय जानने के बाद यह फैसला करेगा कि राज्य का मुख्यमंत्री कौन होगा? वर्तमान में हमारा और हम सबका लक्ष्य भाजपा को सत्ता से बाहर कर कांग्रेस की सरकार बनाना है। उन्होंने आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि AAP का हरियाणा में ज्यादा कुछ है नहीं।

कांग्रेस के सारे नेता एकजुट हैं: हुड्डा

वहीं, पार्टी में नेताओं की नाराजगी को लेकर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी में नेताओं की नाराजगी नहीं है। ये भाजपा की आईटी सेल का काम है कि वो अफवाहों को हवा देने काम करते हैं। नेताओं की सक्रियता को लेकर कांग्रेस सांसद ने कहा कि जब जरूरत होगी सभी नेता आपको मंच (Haryana chunav) पर दिखेंगे और सभी आपको प्रचार करते नजर आएंगे।

-गौतम कुमार